Petrol Diesel Price Chhattisgarh: आम जनता को लगने वाला है एक और बडा झटका, बिजली के बाद अब पेट्रोल-डीजल के दाम छूने वाला है आसमान

Petrol Diesel Price Chhattisgarh

Petrol Diesel Price Chhattisgarh : लोकसभा चुनाव के परिणाम आने से एक दिन पहले आम जनता को जोर का झटका लगा है। दरअसल दूध उत्पादक कंपनियों ने दूध के दाम बढ़ोतरी कर दी है। इससे पहले टोल के दाम में भी बढ़ोतरी की गई थी। वहीं, छत्तीसगढ़ में बिजली के कीमतें भी बढ़ा दी गई है। जनता को महंगाई का झटका देने के बाद अब खबर आ रही है कि चुनाव के परिणाम जारी होने के बाद पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी हो सकती है। यानि एक या दो दिन के भीतर जनता को एक और बड़ा झटका लग सकता है।

इसे भी पढ़ें-  कल पोस्टल बैलेट्स से शुरू होगी वोटों की गिनती

Petrol Diesel Price Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ में दूध,बिजली और टोल टैक्स के दर में वृद्धि होने को लेकर प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने कहा कि चुनाव परिणाम के बाद मोदी जी सब ठीक कर देंगे। कांग्रेस महंगाई को सरकार के मापदंड पर देखती है। पड़ोसी देशों से तुलना करें तो पता चलेगा, जहां पेट्रोल-डीजल, खाद्य वस्तुओं के दाम ज्यादा हैं। कांग्रेस-AAP को तो पाकिस्तान से बधाई संदेश आता है, INDI ने देश में अस्थिरता का वातावरण पैदा किया।

इसे भी पढ़ें-  नहर में तैरती मिली लापता छात्र की लाश, मचा हडकंप

Petrol Diesel Price Chhattisgarh : बता दें कि अमूल और मदर डेयरी ने दूध के दाम में दो रुपए की बढ़ोतरी कर दी है। वहीं, टोल की कीमतों में 5 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी कर गई है, टोल की नई कीमत 3 जून यानि आज से लागू कर दी गई है। इससे पहले छत्तीसगढ़ में बिजली के दाम बढ़ा दिए गए थे। बिजली कंपनियों ने यहां प्रति यूनिट 20 पैसे की बढ़ोतरी की है।

Related Post