Bilaspur Crime News: न्यायधानी में फिर हुआ रिश्ता तार-तार… नाबालिक  बेटी से पिता करता रहा दुष्कर्म, मामला दर्ज

Bilaspur Crime News

Bilaspur Crime News:  बिलासपुर के सिविल लाइन क्षेत्र में रहने वाली किशोरी से उसका पिता ही दुष्कर्म करता रहा। इसकी जानकारी उसकी मां को भी थी। लोकलाज के भय से महिला इसका विरोध नहीं कर पा रही थी। किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

इसे भी पढ़ें-  जवानों के कैम्प पर नक्सलियों ने किया हमला

Bilaspur Crime News: सिविल लाइन क्षेत्र में रहने वाली किशोरी ने दुष्कर्म की शिकायत की है। पीड़ित ने बताया कि उसका पिता ही उसके साथ दुष्कर्म करता था। इसकी जानकारी उसकी मां को भी थी। लोकलाज के भय से वह थाने में शिकायत नहीं कर पा रही थी। पिता की हरकतों से तंग आकर किशोरी ने पूरे मामले की शिकायत थाने में की है। इस पर पुलिस ने आरोपित पिता के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

इसे भी पढ़ें-  घर में पुलिस की दबिश, 6 कॉल गर्ल्स के साथ चार युवक गिरफ्तार

Bilaspur Crime News:  बाप बेटी के पवित्र रिश्ता हुआ कलंकित रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली यह दुखद घटना। पिता ही बनाता रहा अपने पुत्री को हवस का शिकार मां को सब पता था। वह भी बड़ी दुखी थीं। जैसे तैसे करके समय बिता गया दरिंदा पति से पत्नी कुछ नहीं बोल पाई। बड़ी हिम्मत करके स्वयं बेटी ने अपने पिता के खिलाफ जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई इस पर पुलिस ने आरोपित पिता के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

Related Post