Mother and Daughter Committed Suicide in Dhamtari: घर में मिली माँ-बेटी की लाश, जांच में जुटी पुलिस

Mother and Daughter Committed Suicide in Dhamtari

Mother and Daughter Committed Suicide in Dhamtari: छत्तीसगढ़ के धमतरी में मां-बेटी ने आत्महत्या कर ली है। दोनों की लाश घर के कमरे में मिली है। मौके से पुलिस को सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। महिला ने फांसी लगाने से पहले इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट शेयर किया था। फिलहाल, महिला ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया इसकी जाँच पुलिस द्वारा की जा रही है। घटना धमतरी के कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

इसे भी पढ़े-  परिवर्तन संसार का नियम है इसलिए युवा चेहरो को एक मौका मिलना चाहिए

Mother and Daughter Committed Suicide in Dhamtari: मिली जानकारी के मुताबिक, शिव चौक के पास खुशबू शर्मा 38 वर्ष अपनी बेटी अंतरा शर्मा 13 साल के साथ रहती थी। महिला तलाकशुदा थी और पति से तलाक के बाद से मायके में रहती थी। पिछले साल ही खुशबू शर्मा के भाई आकाश मिश्रा उर्फ सन्नी मिश्रा 29 वर्ष ने भी आत्महत्या कर ली थी। खुशबू के परिवार में सिर्फ आकाश ही कमाने वाला था, जिससे पूरा परिवार चलता था। भाई की मौत के बाद से ही महिला काफी डिप्रेशन में चल रही थी। फिलहाल मां-बेटी की मौत के बाद से ही इलाके में मातम पसरा हुआ है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच में जुट गई है। साथ ही परिजनों से भी पूछताछ भी जारी है।

इसे भी पढ़े-  मातम में बदली खुशियां

आत्महत्या से पहले किया इंस्टा पोस्ट, लिखा- यहां कुछ भी ठीक नहीं है
Mother and Daughter Committed Suicide in Dhamtari:
गुरूवार की सुबह दोनों का शव फंदे पर लटका मिला। महिला के पास से पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। महिला ने खुदकुशी से पहले इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट की थी। पहले पोस्ट में महिला ने लिखा, ‘यहां कुछ भी ठीक नहीं है, अंत में सिर्फ अंतिम संस्कार ही होता है।’ दूसरे पोस्ट में लिखा, ‘तू आएगा नहीं तो तुझे बुलाउं कैसे, तू समझना ही नहीं चाहता तो तुझे समझाउं कैसे’।

Related Post