Bastar Double murder case : मां और भाई की हत्या करने वाला युवक गिरफ्तार, नशे में किया था डबल मर्डर

Bastar Double murder case
Bastar Double murder case

Bastar Double murder case : छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले के बहुचर्चित दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है। जगदलपुर के अनुपमा चौक स्थित एक घर में मां और बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। इस हत्या के पीछे कोई बाहरी व्यक्ति नहीं बल्कि घटना में घायल हुए छोटे बेटे नितेश गुप्ता का हाथ है। उसने ही इस खौफनाक हत्या की और पुलिस को गुमराह करने के लिए डकैती की कहानी गढ़ डाली।

Read Also : RTO ऑफिस के बाहर मचा बवाल, वाहन मालिकों ने लगाया अवैध वसूली का आरोप

Bastar Double murder case : हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसपी सलभ सिन्हा ने बताया कि घटना के बाद जब पुलिस घायल नितेश गुप्ता का बयान ले रही थी तो बार बार उसने अलग अलग बयान दिया, जिससे उसका बयान मैच नहीं होने से पुलिस ने उसे संदेह में रखा था। जसिके बाद पुलिस की गठित टीम ने सीसीटीवी फुटेज और आसपास के लोगों से पूछताछ कर पुख्ता जानकारी हासिल की। उसके बाद फिर से पुलिस ने जब नितेश गुप्ता से पूछताछ किया तो उसने अपना जुर्म कबूल किया।

Read Also : रेत हाइवा में अचानक लगी आग, ड्राइवर और कंडक्टर ने गाड़ी से कूदकर बचाई अपनी जान..

Bastar Double murder case : उसने बतया कि कुछ दिनों से दोनों भाइयों के बीच मे संबंध अच्छे नहीं चल रहे थे, लगातार लड़ाई-झगड़े होते रहते थे। जिसमें शादी और प्रोपर्टी को लेकर दोनों के बीच विवाद होता रहता था। 11 जुलाई की रात भी वे घर में सो रहे थे तो दोनों भाई के बीच झड़प हुई और आवेश में आकर नितेश ने तवा उदठाकर अपने बड़े भाई पर हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। दोनों भाइयों के विवाद के बीच में मां भी उन्हें शांत कराने आई तो मां अपर भी छोटे बेटे ने बर्तन से हमला कर घायल कर दिया। उसके बाद लहूलुहान पड़े बड़े भाई और मां की रस्सी से गला घोंटकर नितेश ने हत्या कर दी। हत्या के बाद अपने आप को बचाने के लिए उसने डकैती जैसी माहौल क्रिएट कर खुद को रस्सी से बांधा और पुलिस को गुमराह करने के लिए कहानी बनाई।

Related Post