Chhattisgarh Vidhansabha : विधानसभा का मानसून सत्र शुरू, दिवंगत नेताओं को श्रद्धांजलि के साथ सदन की कार्यवाही 5 मिनट के लिए स्थगित

Chhattisgarh Vidhansabha : छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र आज 22 जुलाई से शुरू हो गई हैं, सर्वप्रथम स्पीकर Dr रमन सिंह ने अविभाजित मध्यप्रदेश के विधानसभा पूर्व सदस्य मकसूदन लाल चंद्राकर, अंतुराम कश्यप,अमीन साय, लक्ष्मी प्रसाद पटेल और छत्तीसगढ़ विधानसभा के पूर्व सदस्य अग्नि चंद्राकर के निधन का उल्लेख करते हुए उनके जीवन चरित्र पर प्रकाश डालते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी।

Read Also : प्रदेश के इस जिले में सभी स्कूलों को बंद करने का ऐलान, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

Chhattisgarh Vidhansabha  : इसके बाद सीएम विष्णु देव साय, नेता प्रतिपक्ष Dr चरणदास महंत, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, संसदीय कार्य मंत्री केदार कश्यप, कृषि मंत्री रामविचार नेताम समेत पक्ष, विपक्ष के अन्य सदस्यों ने दिवंगत नेताओं के साथ बिताए गए पलों को याद करते उनके निधन को प्रदेश की राजनीति के लिए अपूरणीय क्षति बताया।

Read Also :  प्रदेश के इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, मौसम विभाग ने जारी किया यलो अलर्ट…

Chhattisgarh Vidhansabha  : कवासी लखमा, उमेश पटेल, लालजीत सिंह राठिया ने भी दिवंगत नेताओं को अपनी श्रद्धांजलि दी। इसके बाद विधानसभा अध्यक्ष Dr रमन सिंह समेत सदन के सभी सदस्यों ने दिवंगत नेताओं को 2 मिनट के लिए मौन श्रद्धांजलि दी। स्पीकर ने इसके बाद दिवंगतों के सम्मान में सदन की कार्यवाही 5 मिनट के लिए स्थगित करने की घोषणा की।

Related Post