IND vs SL T20I : श्रीलंका को लगे 3 बड़े झटके, एक की उंगली टूटी, दूसरा चोटिल, तीसरा पहुंचा अस्पताल

IND vs SL T20I: आज से भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज होने वाला है. इससे पहले ही श्रीलंका को 3 बड़े झटके लग चुके हैं. टीम के तेज गेंदबाज दुष्मंता चमीरा नुवान तुषारा के बाद अब बिनुरा फर्नांडो भी इस सीरीज से बाहर हो चुके हैं. श्रीलंका को टीम घोषित करने के 74 घंटों के बाद बैक टू बैक तीन झटके लगे हैं.

Read Also : आज से शुरू होगा जनसमस्या निवारण पखवाड़ा : शिविर के माध्यम से होगा समस्याओं का त्वरित निराकरण, डिप्टी CM अरुण साव नें समस्या निवारण के लिए समुचित व्यवस्था हेतु अधिकारियो को दिये निर्देश

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि ‘बिनुरा फर्नांडो को अस्पताल में एडमिट कराया गया है. उनके सीने में इन्फेक्शन है. इसलिए उन्हें तकलीफ हुई है. उनकी जगह रमेश मेंडिस को स्टैंडबाय खिलाड़ी के रूप में टीम में शामिल कराया गया है.’

श्रीलंका के यह 3 तेज गेंदबाज हो चुके हैं बाहर

नुवान तुषारा

तेज गेंदबाज नुवान को पल्लेकेले में ट्रेनिंग सेशन के दौरा चोट लगी थी. उनकी उंगली में फ्रैक्चर हुआ है. इसी वजह से वो पूरी सीरीज मिस करेंगे. उनकी जगह दिलशान मदुशंका को टीम में लाया गया है.

दुष्मंथा चमीरा

32 साल के दुष्मंथा चमीरा भी चोट से परेशान हैं और टी20 सीरीज से बाहर हो चुके हैं. चमीरा साल 2022 से ही चोट से जूझ रहे हैं. इसके चलते वो एशिया कप 2022, टी-20 विश्व कप 2022, एशिया कप 2023, वनडे विश्व कप 2023 और टी20 विश्व कप 2024 भी नहीं खेल सके थे.

3.बिनुरा फर्नांडो

तेज गेंदबाज बिनुरा फर्नांडो श्रीलंका के लिए 4 वनडे और 17 टी20 खेल चुके हैं. टी20 में उन्होंने 16 विकेट लिए हैं. 29 साल के इस गेंदबाज को श्रीलंका का उभरता सितारा कहा जा रहा है, लेकिन भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर होना टीम और उनके खुद के लिए के लिए बड़ी झटका है.

Read Also : 27 July Horoscope : इस राशि के जातकों के आर्थिक मामलों में होगा सुधार, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम

चरित असलांका (कप्तान), पथुम निसांका, कुसल जेनिथ परेरा, अविष्का फर्नांडो, कुसल मेंडिस, दिनेश चांदीमल, कामिंदु मेंडिस, दासुन शनाका, वनिंदु हसरंगा, डुनिथ वेलालागे, महीश तीक्षाना, चामिंडु विक्रमसिंघे, मथीशा पथिराना, दिलशान मदुशंका और बिनुरा फर्नांडो.

Related Post