SL vs IND, 3rd T20I : आज क्लीन स्वीप करने उतरेगा भारत, प्लेइंग XI से फिर बाहर होंगे संजू सैमसन?

SL vs IND, 3rd T20I : भारत और श्रीलंका के बीच आज तीसरा और आखिरी टी-20 मैच आज पल्लेकेले में खेला जाएगा। बता दें टीम इंडिया ने पहले ही सीरीज में अजेय बढ़त बना ली है। वहीं, श्रीलंका की टीम आखिरी मैच जीतकर सम्मान के साथ सीरीज से विदाई लेना पसंद करेगी। ऐसे में इस मैच के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन क्या हो सकती है।

Read Also : मनु भाकर ने फिर रचा इतिहास, 10 मीटर एयर पिस्टल मिक्स टीम इवेंट में सरबजोत संग फिर जीता Bronze Madle

भारतीय टीम पहले के दो मुकाबले जीतकर पहले ही सीरीज अपने नाम कर चुकी है। ऐसे में अगर किसी खिलाड़ी को आजमाना है तो ये अच्छा मौका है। अगर भारतीय टीम ज्यादा बदलाव नहीं करना चाहती है तो फिर संजू सैमसन को बाहर किया जाएगा और एक ही बदलाव देखने को मिलेगा, जो शुभमन गिल को लेकर होगा। अगर टीम सैमसन को एक और मौका देना चाहेगी तो पंत को आराम दिया जा सकता है। तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर शिवम दुबे को भी आखिरी टी20 मैच में मौका मिल सकता है।

अभी तक गेंदबाज रवि बिश्नोई, अक्षर पटेल और अर्शदीप बेहतरीन कर रहे हैं। हालांकि, अर्शदीप को तीसरे मैच में अर्शदीप को आराम दिया जा सकता है और उनकी जगह खलील अहमद को मौका मिल सकता है।

Read Also : निवर्तमान राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन को दी गई भावभीनी विदाई

भारत : शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, सूर्यकु्मार यादव, ऋषभ पंत/संजू सैमसंन, हार्दिक पांड्या, रिंकू सिंह, रियान पराग, वॉशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, मोहम्मद सिराज, और खलील अहमद

Related Post