मुख्यमंत्री भगवंत मान का तंज, कहा- अकाली दल में अब बचा ही कौन है…

Chief Minister Bhagwant Mann : अकाली दल से निकाले गए नेताओं के फैसले पर चुटकी लेते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने कहा कि अब अकाली दल में बचा ही कौन है. जितने नेता थे, वो तो निकाल दिए.

Read Also :

मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने शहीद उधम सिंह के 85 वें राज्य स्तरीय बलिदान दिवस समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि रावी नदी का पानी रोककर धारकला-पठानकोट में 206 मैगावाट क्षमता का नया डैम बनाया जा रहा है. अक्तूबर माह में इसका उद्घाटन किया जाएगा.

मान ने कहा कि बसों के बंद पड़े 3000 रूट बहाल किए जाएंगे. जिससे, करीब 10,000 नौजवानों को रोजगार मिलेगा. नौजवानों को सरकार बसें देगी और आय होने पर नौजवान इसका लोन चुका सकेंगे. नौजवान विदेशों में नहीं जाएगा.

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि गुरु साहिबानों के संदेश पर अमल करते हुए पंजाब का पानी, हवा और धरती को बचाने के लिए सरकार बचनबद्ध है. उन्होंने कहा कि आर्टीफिश्यल इंटेलीजेंस में पंजाबी भाषा को जोड़ा जाएगा. पंजाबी भाषा को प्रफुल्लित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी.

सांसद गुरमीत सिंह मीत हेयर संसद भवन में पंजाबी भाषा में पंजाब के मुद्दे मजबूती से उठा रहे हैं. जबकि कांग्रेस के सांसद राजा वडिंग समेत अन्य टूटी-फूटी हिंदी बोलकर उपहास के पात्र बन रहे हैं.

Read Also :

पेरिस ओलंपिक में गए पंजाब के खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते मान ने कहा कि पुरस्कार राशि उनका इंतजार कर रही है. शहीद उधम सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की. उन्होंने सुनाम में सिंथेटिक ट्रैक से लैस स्टेडियम व नया बस स्टैंड बनाने की घोषणा की. इस मौके पर सीएम ने शहीद के परिजनों को सम्मानित किया.

Related Post