ACB Action In Rajdhani Raipur : जिला शिक्षा अधिकारी के घर से लाखों कैश और जेवरात जब्त..

ACB Action in Rajdhani Raipur : एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने शनिवार की तड़के जिला शिक्षा अधिकारी (डीईओ) टीआर साहू के सरकारी आवास पर छापा मारा। दस्तावेज खंगाले और लंबी पूछताछ की। साथ ही घर में मौजूद अचल संपत्तियों के अलावा गहने, कैश और एलआइसी समेत लाखों रुपये के निवेश से संबंधित दस्तावेज जब्त किए गए हैं। ACB टीम जिस समय पहुंची, डीईओ साहू मार्निंग वाक पर गए थे।

Read Also : इन्हें मिलेगा परिवार के साथ समय बिताने का मौका, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

ACB Action in Rajdhani Raipur : सुबह करीब छह बजे लौटे तो एसीबी की टीम ने अपना परिचय दिया और उनसे आय से अधिक संपत्ति के मामले में जांच की बात कही। इस बार एसीबी टीम ने लोकल पुलिस को छापे की जानकारी नहीं दी थी। इससे छापे के दौरान वहां कोई पुलिस बल मौजूद नहीं था। मामले में किसी को भनक तक नहीं लगी। एसीबी की टीम की कार्रवाई के बाद जिला शिक्षा अधिकारी टीआर साहू ने इस मामले को गलत शिकायत बताते हुए कहा कि जांच में कुछ भी साबित नहीं हुआ है।

Read Also : वाणिज्य एवं उद्योग तथा श्रममंत्री लखनलाल देवांगन ने दी हरेली तिहार की बधाई

ACB Action in Rajdhani Raipur : टीआर साहू ,मुख्य रूप से कवर्धा के रहने वाले है। जिला शिक्षा अधिकारी टीआर साहू ने बताया कि वह पिछले 36 सालों से शिक्षा विभाग से जुड़े हुए हैं पास से 35 साल पहले उनकी नियुक्ति व्याख्याता के तौर पर हुई थी मौजूदा समय में वह जिला शिक्षा अधिकारी के पद पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।उ न्होंने बताया कि उनकी पत्नी भी व्याख्याता है।

Related Post