Bangladesh Violence on Hindus : ‘बांग्लादेश के आतंक पर PM मोदी चुप क्यों?’ 6 बार के BJP सांसद ने प्रधानमंत्री पर उठाया सवाल, पूछा- अबतक क्यों नहीं कुछ बोले, लगाए गंभीर आरोप

PM Modi And Bangladesh Violence : बांग्लादेश में तख्तापलट के बाद पनपे सियासी संकट और हिंदुओं को टारगेट कर किए जा रहे हमले पर दिग्गज नेता डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी ने भारत के स्टैंड को लेकर सवाल उठाए हैं। 6 बार के BJP सांसद ने सीधे पीएम नरेन्द्र मोदी का नाम लेते हुए पूछा कि प्रधानमंत्री इस मसले पर चुप्पी क्यों साधे हैं?…क्या वह वहां की पूर्व प्रधानमंत्री और अवामी लीग की नेता शेख हसीना को ‘छोड़ना’ (मदद के संदर्भ में) चाहते हैं?

Read Also : ACCIDENT IN CHHATTISGARH : तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, एक ही मौत, दो घायल

बता दें कि डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी बीजेपी के सीनियर नेता और छह बार के सांसद हैं। स्वामी अमेरिका के हार्वर्ड विवि में पढ़ा चुके हैं। भाजपा नेता विभिन्न मुद्दों को लेकर हमेशा अपने ही पार्टी और प्रधानमंत्री के नीतियों की आलोचना करने के कारण सुर्खियों में रहते हैं।

Read Also : CBI की रेड पड़ी कांग्रेस नेता के यहां, CGPSC घोटाले में कार्रवाई तेज

PM Modi And Bangladesh Violence : BJP नेता ने छह अगस्त (मंगलवार) 4 को एक्स पोस्ट के जरिए सवाल उठाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बांग्लादेश के आतंक पर क्यों चुप्पी साधे हैं?सोशल मीडिया पोस्ट में बीजेपी के वरिष्ठ सदस्य ने लिखा कि यहां तक कि बांग्लादेश के संकट पर विदेश मंत्रालय ने भी कोई ठोस बात नहीं कही है। बीजेपी नेता के मुताबिक, “चीन, पाकिस्तान और परोक्ष रूप से अमेरिका ने नई सरकार के गठन (बांग्लादेश में) का समर्थन किया है। स्वामी ने यह भी कहा कि बांग्लादेश की अंतरिम सरकार को भारत न तो अच्छा कह रहा है और न ही बुरा।

Read Also : 

क्या शेख हसीना को ‘छोड़ने’ की योजना हैः सुब्रमण्यम

PM Modi And Bangladesh Violence : पोस्ट में सुब्रमण्यम स्वामी ने सवाल उठाया, “क्या शेख हसीना को ‘छोड़ने’ की योजना है? पीएम नरेंद्र मोदी ऐसा कर सकते हैं.” सुब्रमण्यम स्वामी की टिप्पणी तब आई, जब नोबेल विजेता मो.यूनुस को बांग्लादेश की अंतरिम सरकार का प्रमुख नियुक्त किया गया है। बांग्लादेश का सियासी संकट इसलिए भी अहम है क्योंकि शेख हसीना के देश छोड़ने के बाद हिंसा में हिंदू मंदिर भी निशाना बनाए जा रहे हैं।

Related Post