Sukma News: नक्सलियों ने उप सरपंच का गला रेता, इधर दहशत में आकर ग्रामीण ने कर ली आत्महत्या

Sukma News
Sukma News

Sukma News:  छत्तीसगढ़  के सुकमा जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। यहां बीती रात सुकमा जिले के नक्‍सल प्रभावित नागाराम गांव में नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के आरोप में उपसरपंच हेमला सुकला की गला रेतकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलने पर पटेलपारा निवासी हेमला सन्नी ने दहशत में आत्महत्या कर ली।

Read Also-  पंजीयन विभाग के 3 सब रजिस्ट्रार निलंबित

Sukma News: नक्सलियों की केरलापाल कमेटी ने इस घटना की जिम्मेदारी ली है और पर्चे के माध्यम से मृतकों के साथ 18 अन्य लोगों को भी मौत की सजा सुनाई है। इस घटना से गांव के लोग डरे और सहमे हुए हैं। हालांकि प्रशासन की ओर से इस घटना की पुष्टि नहीं हुई है।

Read Also-  रायपुर में 11 अगस्त से शुरू होगी पंडित प्रदीप मिश्रा की शिव महापुराण कथा, ट्रैफिक पुलिस ने जारी किया रूट चार्ट

Sukma News: छत्तीसगढ़ में भाजपा की विष्‍णुदेव साय सरकार गठन के बाद बस्‍तर में नक्‍सलियों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है। इसी का नतीजा है कि सरकार गठन के नौ महीने के अंदर लगभग 150 नक्सली मारे गए हैं, लगभग 500 नक्सलियों ने आत्मसमर्पण किया है और 200 के आसपास नक्सली गिरफ्तार हुए हैं। माना जा रहा है कि सुरक्षा बलों की जारी नक्‍सली उन्‍मूलन अभियान से नक्‍सली बौखलाए हुए हैं। इसी वजह से ऐसी कायराना घटनाओं को अंजाम देते हैं।

Related Post