एक्ट्रेस भाग्यश्री छत्तीसगढ पहुंची, शामिल हुई तिरंगा यात्रा में..

Film Actress Bhagyashree : घर-घर तिरंगा फहराने की अपील करने फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री बुधवार को वैशालीनगर विधानसभा पहुंची। इस दौरान वो तिरंगा यात्रा में शामिल हुईं। कार्यक्रम के दौरान वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन फिल्मी मूड में दिखे। वो मंच में बैठी हिरोइन के चारों तरफ साइकिल से घूमे फिर उसे टोपी पहनाई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आह्वान पर 9 से 15 अगस्त तक पूरे देश में आजादी का अमृत मनाया जा रहा है।

Read Also : Bilaspur Collectorate News : कलेक्टर चेंबर में हादसा, PWD अफसरों पर गिर सकती है गाज

Film Actress Bhagyashree : इस दौरान भाजयुमो व अन्य नेताओं के द्वारा दुर्ग और भिलाई क्षेत्र में हर दिन तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है। बुधवार 14 अगस्त को वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन ने बड़ी तिरंगा रैली निकाली। इस रैली में उन्होंने “मैने प्यार किया” फिल्म की हिरोइन भाग्यश्री को कार्यक्रम में बुलाया। तिरंगा रैली वैशालीनगर विधानसभआ के विभिन्न क्षेत्रों से होते हुए बैंकुठधाम में समाप्त हुई।

Read Also : 14 August Horoscope : कैसा है आपकी राशि का हाल और ग्रहों की चाल, जानिए आपके लिए क्या लेकर आया है आज का दिन

Film Actress Bhagyashree  : भाग्यश्री को देखने को लेकर बड़ी संख्या में शहर के लोग पहुंचे। भाग्यश्री के साथ रिकेश सेन ने बाइक रैली निकाली। बाइक रैली के बाद उन्होंने एक कार्यक्रम भी आयोजित किय़ा। इस कार्यक्रम में विधायक इतने फिल्मी हो गए कि उन्होंने “मेरे रंग में रंगने वाली” गाने पर मंच साइकिल चलाते हुए डांस किया। वो पहले हिरोईन के चारों तरफ साइकिल से घूमे उसके बाद बड़े स्टाइल से अपनी टोपी को उतारकर उन्हें पहना दी।

Related Post