Rajnandgaon Breaking News: नकली शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़, सात गिरफ्तार…

Rajnandgaon Breaking News
Rajnandgaon Breaking News

Rajnandgaon Breaking News: राजनांदगांव के गंडई में पुलिस ने नकली शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। इससे जुड़े 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जो नकली शराब की गांव-गांव में अवैध रुप से बिक्री कर रहे थे। फैक्ट्री से 810 पाव नकली देसी शराब, खाली बोतलें, नकली होलोग्राम और बड़ी मात्रा में शराब बनाने इस्तेमाल किए जा रहे स्प्रिट जब्त किया गया है। केसीजी एसपी त्रिलोक बंसल ने बताया कि गंडई पुलिस को नर्मदा के मिर्जा वारिश बेग के मकान में नकली शराब डंप होने की सूचना मिली। इसके बाद टीम ने मौके पर दबिश दी। जहां से समीर खान व सुखूराम को बाइक में शराब रखकर बेचने के लिए जाते पकड़ा गया।

इसे भी पढ़ें-  एक रुपए वेतन लेने वाले IAS की छत्तीसगढ़ वापसी, पीएम मोदी से काला चश्मा लगाकर मिले तो मचा था बवाल, भाजपा नेता को कहा था-गेट आउट

Rajnandgaon Breaking News:  पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। दोनों ने वारिश खान के कहने पर शराब आसपास के हिस्से में बेचने की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने वारिश बेग को दबोचा। जिसने विचारपुर के रहने वाले नरसिंग वर्मा द्वारा शराब उपलब्ध कराने की जानकारी दी। पुलिस ने लिंक जोड़ते हुए नरसिंग को भी हिरासत में लिया। जो इस पूरे नेटवर्क का मास्टर माइंड निकला।

इसे भी पढ़ें-  नशे में धुत्त तीन युवकों ने मानसिक रूप से कमजोर युवती को बनाया हवस का शिकार, सभी आरोपी गिरफ्तार…  

Rajnandgaon Breaking News:  नरसिंग धमधा रोड के रौंदा में एक फार्म हाउस किराए पर ले रखा था। जहां नकली देसी शराब बनाई जा रही थी। पुलिस ने रौंदा के फार्म हाउस में दबिश दी। जहां बड़ी मात्रा में शराब की खाली बोतलें, स्प्रिट, बॉटलिंग की मशीन, कुम्हारी डिस्टलेरी लिखी नकली होलोग्राम सहित 810 पाव तैयार नकली शराब जब्त किया गया।

इसे भी पढ़ें-  टीकाकरण के बाद 2 बच्चों की मौत, जांच टीम पर भड़के परिजन, कहा- बच्चे तो रहे नहीं, अब क्या लेने आए हो, चले जाओ

पूछताछ में मास्टर माइंड नरसिंग वर्मा ने बताया कि वह नागपुर से स्प्रिट लेकर आता था। जिसमें दूसरे केमिकल मिलाकर वह नकली देसी शराब बना रहा था। दुकानों में मिलने वाली शराब की तरह ही वह भंडाफोड़ करता था। ताकि किसी को संदेह न हों। इसके बाद कोचियों के माध्यम से इसकी बिक्री कर रहा था।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *