Jashpur Crime News: महिला की चाकू मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार…

Jashpur Crime News
Jashpur Crime News

Jashpur Crime News: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में महिला की चाकू से गर्दन पर वार कर महिला की हत्या कर दी गई। लाश पूरी तरह सड़ चुकी थी। पुलिस ने महिला की पहचान करने के बाद हत्या के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है। मामला कांसाबेल थाना क्षेत्र के ग्राम शब्दमुंडा का है। बताया जा रहा है कि आरोपी महिला से मोबाइल फोन पर बातचीत किया करता था। घटनास्थल पर सबूत के तौर पर सिर्फ एक चप्पल मिला था। इस चप्पल की आसपास के ग्रामीणों से पहचान कराई गई।

Read Also-  लिव-इन के सर्टिफिकेट पर ठगे डेढ़ लाख रुपये, स्कूटी पर दूसरे लड़के साथ फरार हुई दुल्हन

Jashpur Crime News:  मिली जानकारी के मुताबिक मृतिका का कॉल डिटेल निकाला गया। इसी आधार पर पुलिस ने पतासाजी कर कांसी सोनी तक पहुंची। धरमजयगढ़ क्षेत्र से पकड़ा और पूछताछ की। पुलिया अधीक्षक शशि मोहन सिंह ने बताया 28 सितंबर को आरोपी कांसी सोनी ने महिला को मिलने को बुलाया था। उसका इरादा महिला को मारना नहीं था, बल्कि उसे मात्र डराना था। छीना-झपटी के दौरान चाकू से महिला के गले में चोंट लग गई। कांसी सोनी पकड़े जाने के डर से चाकू से उसके पेट पर वार कर दिया।

Read Also-  रायपुर निगम की सामान्य सभा में लाइट मेट्रो ट्रेन पर भाजपा पार्षदों का हंगामा, विपक्ष ने महापौर को कहा झूठा, मांगा जवाब

Jashpur Crime News:  पुलिया अधीक्षक शशि मोहन सिंह ने बताया कि आरोपी ने चाकू मारने के बाद मुंह को दबाए रखा। महिला की मौत हो गई तो हड़बड़ाहट में वह अपनी चप्पलों को वहीं छोड़कर भाग निकला। धरमजयगढ़ में अपने रिश्तेदार के घर छिपा गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *