रायपुर निगम की सामान्य सभा बैठक में मोबाइल पर गेम खेलते दिखे अधिकारी, प्रमोद दुबे बोले-पद का रखें ध्यान…

Raipur Municipal Corporation
Raipur Municipal Corporation

Raipur Municipal Corporation:  रायपुर नगर निगम की सामान्य सभा में अधिकारी मोबाइल पर गेम खेलते दिखे। जिस समय सामान्य सभा पर पार्षद एजेंडों पर चर्चा कर रहे थे तब अपर आयुक्त राजेंद्र गुप्ता समेत कुछ अधिकारी ताशपत्ती और कैंडी क्रश जैसे गेम खेल रहे थे। दरअसल, शुक्रवार सुबह 11 बजे से निगम के इस कार्यकाल की अंतिम सामान्य सभा चल रही है। इस दौरान सभापति प्रमोद दुबे ने अधिकारियों को फटकार भी लगाई। उन्होंने कहा कि, अधिकारी पद का रखें ध्यान ये आपके और आपके भविष्य के लिए बेहतर होगा।

Read Also-  रायपुर निगम की सामान्य सभा में लाइट मेट्रो ट्रेन पर भाजपा पार्षदों का हंगामा, विपक्ष ने महापौर को कहा झूठा, मांगा जवाब

नाराज भाजपा पार्षद दल के पार्षद नारेबाजी कर रहे
Raipur Municipal Corporation:   भाजपा पार्षद मृत्युंजय दुबे ने और लाइट मेट्रो को लेकर सवाल लगाया था। उस सवाल को हटा दिया गया था, जिससे नाराज भाजपा पार्षद दल के पार्षद नारेबाजी कर रहे हैं। मेयर एजाज ढेबर जवाब दो और मेयर रायपुर की जनता से माफी मांगो के नारेबाजी कर रही है।

Read Also-  पाकिस्तान जाएंगे विदेश मंत्री एस जयशंकर, 10 साल बाद करेंगे पड़ोसी देश का दौरा 

नामकरण और जाति प्रमाण-पत्र के एजेंडों पर चर्चा होगी
Raipur Municipal Corporation:   प्रश्नकाल में 15 पार्षदों ने 30 सवाल लगाए थे। प्रश्नकाल के बाद सभा में 31 एजेंडों पर चर्चा हो रही है। इनमें से ज्यादातर एजेंडे जाति प्रमाण-पत्र और नामकरण के हैं। इन पर ज्यादा बहस होने की संभावना नहीं है। एजेंडे में कुछ ऐसे प्रस्ताव रखे गए हैं, जिन पर जमकर पक्ष-विपक्ष में जमकर बहस होने की संभावना है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *