मणिपुर घटना को लेकर समाजवादी पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री एन वीरेंद्र सिंह का किया पुतला दहन

रायपुर(संचार टुडे)। मणिपुर में भाजपा की डबल इंजन की सरकार के संरक्षण में महिलाओं को निर्वस्त्र कर अपमान करने वाली भाजपा सरकार के खिलाफ समाजवादी पार्टी के नेता बृजेश चौरसिया, कैफ मंजूर, शानदार हैदर, चंद्र शेखर सिंह, राधेश्याम गौड़, गिरधारी लाल देवांगन और समाजवादी पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं ने उरला चौक, रायपुर से सुभाष चौक तक भाजपा की तानाशाही सरकार के खिलाफ रैली निकालकर महिला विरोधी झूठे जुमलेबाज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह का पुतला दहन किया गया। इस रैली में उन्होंने राष्ट्रपति महोदय से मांग की है कि मणिपुर की सरकार को बर्खास्त कर महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार की जांच कर अपराधियों के खिलाफ शक्त से शक्त कार्यवाही की जाए। समाजवादी पार्टी के नेता चौरसिया ने कहा कि ऐसी हरकतें किसी और राज्य में न हों और सरकार ने अपनी जिम्मेदारी को समझें और समाज की सुरक्षा और महिलाओं के अधिकारों का सम्मान करें।

यह घटना महिला सशक्तिकरण और समाज में न्याय के प्रति लोगों के जागरूकता को दर्शाती है। समाजवादी पार्टी के नेताओं ने इस रैली में भाजपा सरकार के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की है और आम जनता को एकजुट होने के लिए प्रेरित किया है। वे अपने तत्वाधान में समाज में सुधार की मांग कर रहे हैं और राजनीतिक जनादेश को सशक्त करने के लिए अपने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर संघर्ष कर रहे हैं।

इस रैली के जरिए भाजपा सरकार को संदेह के निशान में लेकर, महिला सुरक्षा के मुद्दे पर जनता को संजागरूक करने का प्रयास किया गया है। यह एक महत्वपूर्ण कदम है, जो लोकतंत्र में नागरिकों के अधिकारों के प्रति सच्चे समर्थन का संकेत करता है।

Related Post