गुलाब जामुन को लेकर 2 दोस्तों में खुनी जंग, जानिए क्या है पूरा मामला

Raipur Crime News रायपुर(संचार टुडे)। शादी में गुलाब जामुन को लेकर २ दोस्त बातों ही बातों में विवाद कर बैठे और विवाद इतना बढ़ गया की एक दोस्त ने दूसरे पे चाकू से हमला कर दिया |मामले की जाँच के लिए पुलिस को बुलाया गया पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

Read More- उर्फी जावेद को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

गुलाब जामुन का स्वाद किसी से छिपा नहीं है. शादियों के सीजन में लोग इसको लेकर और ज्यादा उत्साहित हो जाते हैं. लेकिन इस बार ये उत्साह झगड़े का कारण बन गया. दरअसल छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की RVH कॅालोनी में एक शादी का कार्यक्रम था इस दौरान दो दोस्तों में मजाक-मजाक में गुलाब जामुन को लेकर झगड़ा हो गया. गाली गलौज से शुरू हुई ये लड़ाई बढ़ गई और सुल्तान नाम के युवक अपने दोस्त जगन्नाथ पर चाकूओं से वार कर दिया जिससे वह घायल हो गया.

Read More- दिवाली से पहले आम आदमी को लगा बड़ा झटका

ये था मामला

शादी कार्यक्रम में दावत चल रही थी सुल्तान और जगन्नाथ दोनों बैठकर खाना खा रहे थे. इसी बीच जगन्नाथ ने सुल्तान के प्लेट में रखी गुलाब जामुन को खा लिया. इस पर सुल्तान गुस्सा हो गया और दोनों के बीच गाली – गलौज शुरू हो गई. इसके बाद सुल्तान ने जगन्नाथ को धकेल दिया जिसका विरोध जगन्नाथ ने किया तो सुल्तान अपने पास रखे चाकू से जगन्नाथ के कमर और हाथ पैर पर कई वार जिससे वह घायल हो गया. दोनों को झगड़ा करते हुए देख स्थानीय लोगों ने बीच बचाव किया और उसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया.

Read More- CG Weather Update: प्रदेश में बदला मौसम का मिजाज, आज हल्की वर्षा के आसार

युवक की तलाश जारी

हमला करने के बाद लहुलुहान हालत में जगन्नाथ को अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद घटना को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने सुल्तान के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उसके तलाश में जुट गई है. अपने दोस्त पर हमला करने के बाद सुल्तानदीप वहां से फरार हो गया था.

पहले भी हुए हैं हमले

रायपुर पुलिस के मुताबिक इसके पहले भी इस तरह की घटनाएं हुई है. जिसके बाद ऐसा करने वाले लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया था. 2022 में इस तरह के मामलों में काफी ज्यादा बढ़ोत्तरी आई है. लगातार बढ़ रहे क्राइम में पुलिस ने चाकू रिवॅाल्वर देसी कट्टे सहित कई अपराधिक चीजों को जब्त किया है

Related Post