Airtel का जबरदस्त एनुअल प्लान, 5 रुपये प्रतिदिन के खर्च में सालभर मिलेगा फायदा

Airtel का जबरदस्त एनुअल प्लान, 5 रुपये प्रतिदिन के खर्च में सालभर मिलेगा फायदा

आज हम आपको Airtel के ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसमें पूरे साल रिचार्ज करवाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। ये एयरटेल के सबसे सस्ते प्लान में शामिल है। एक बार रिचार्ज करवाने के बाद सिम पूरे साल एक्टिव रहेगी। वहीं, एक दिन का खर्च लगभग 5 रुपये है। आइए आगे जानते हैं एयरटेल के इस धांसू प्लान के बारे में।

Airtel का 1799 रुपये का सालाना प्लान

Airtel का एनुअल रीचार्ज प्लान 1799 रुपये का है। इस प्लान में कस्टमर्स को 365 दिन तक मुफ्त वैलिडिटी मिलती है। इसमें ग्राहकों को वार्षिक 3600 एसएमएस फ्री मिलेंगे। साथ ही अनलिमिटेड वॉइस काल मुफ्त मिलेगी। सालभर में 24जीबी डेटा मिलेगा। डेटा खत्म होने के बाद टॉप अप प्लान रिचार्ज कराना होगा।

Read More-  Jio और Airtel यूजर्स को जल्द लगेगा बड़ा झटका

इस प्लान के फायदे

Airtel के 1799 रुपये के प्लान में फ्री हेलोट्यून्स और Wynk Music फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसमें महीने का खर्च 200 रुपये से कम है। एक बार का रिचार्ज ग्राहकों को महंगा लग सकता है, लेकिन फायदे और महीने के खर्च देखे तो ये अन्य प्लान के अपेक्षा सस्ता रिचार्ज प्लान है।

Airtel का 2999 रुपये का सालाना प्लान

इस प्लान में 365 दिनों की वैधता मिलती है। इसमें 2 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। साथ ही 100 एसएमएस डेली की सुविधा मिलती है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा है।

Airtel का 3359 रुपये का सालाना प्लान

इस रिजार्ज प्लान में प्रतिदिन 2.5 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है। यह प्लान अनलिमिटेड 5जी डेटा और disney+hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ आता है।

Related Post